सलमान खान ने शेयर किया सई मांजरेकर और आयुष शर्मा का "मांझा" सॉन्ग

सलमान खान ने शेयर किया सई मांजरेकर और आयुष शर्मा का "मांझा" सॉन्ग

सलमान खान ने शेयर किया सई मांजरेकर और आयुष शर्मा का "मांझा" सॉन्ग

एक्टर आयुष शर्मा और दबंग 3 फेम सई मांजरेकर का म्यूजिक वीडियो 'मांझा' रिलीज हो गया है। म्यूजिक वीडियो में आयुष शर्मा और सई मांजरेकर के प्यार को बेहद खूबसूरती से दर्शाया गया है। गाने में दोनों की केमिस्ट्री को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

सुपरस्टार सलमान खान ने इस गाने को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, और साथ ही गाने की तारीफ भी है। सलमान ने गाना शेयर करते हुए लिखा, "आयुष और सई 'मांझा तेरा' में। बहुत ही बढ़िया गाना है और आप दोनों भी गाने में बहुत अच्छे लग रहें हो। ऐसे ही काम करते रहिए।"

वही आयुष शर्मा ने भी इस नए लव सॉन्ग को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। सॉन्ग शेयर करते हुए आयुष ने लिखा, "क्या इस टिकटॉक के जमाने में हमारा पतंगों वाला प्यार चलेगा? देखिए हमारा गाना #मांझा और बताइए।"

पहली बार आयुष और सई दोनों एक साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। गाने की स्टोरी की बात करें तो थोड़ी पुराने जमाने वाली लव स्टोरी दिखाई गई है, लेकिन पुरानी होने के साथ ही बहुत यूनीक भी है।

छत पर पतंग उड़ाने वाले आयुष अपनी पड़ोस के छत पर पतंग उड़ाने वाली सई को अपना दिल दे बैठते हैं। दोनों पतंग पर लिख कर एक-दूसरे को अपना मैसेज पहुंचा रहे हैं। शुरुआत में थोड़ा नोकझोंक के बाद सई भी आयुष से प्यार करने लग जाती है। गाने में टिकटॉक स्टार रियाज भी नजर आ रहे हैं।

इस गाने की शूटिंग दिल्ली में की गई है। रोमांटिक गाने को विशाल मिश्रा ने गाया है, और लिरिक्स विशाल मिश्रा के साथ अक्षय त्रिपाठी ने भी लिखें हैं। इसका डायरेक्शन अरविंद खेरा ने किया है, जिसे देसी म्यूजिक फैक्ट्री द्वारा लॉन्च किया गया है।

Leave a Comment

OPEN IN APP